Skip to main content

Latest hindi romantic shayari

  उस बेवफाई से हमारा मथा क्या करेगा…   अगर तुम मेरी आँखों को देखो, मैं अपनी आँखें ले जाऊँगा ...   चलो उसे मेरी कब्र में एक दीपक जला ...   आप एक परिपक्व दोस्त हैं ... वह अपना हाथ जला देगा।   वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।   पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...   उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।   और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………   ऐसा मोती सभी समुद्रों में नहीं पाया जाता है,   मैं ऐसी चीज़ माँगता हूँ जो गलत नहीं है,   यदि आप संयोग से लिखते हैं, तो आप मेरा पाएंगे,   कुछ यादृच्छिक के लिए भुगतान करके ...   इसमें जो कुछ है, उसमें जादू है,   मुझे दिन-रात याद आती है,   जब मैंने कल रात एक सपना देखा,   यहां तक ​​कि जब उसका हाथ मेरे हाथ में था ...   कौन कहता है कि हम इसके बिना मर जाते   हम समुद्र हैं, हम समुद्र में जाएंगे   वे प्यार के बंडल के लिए तरसेंगे   हम प्यार के बादल हैं ... किसी और पर बारिश होगी।   कविताएँ, हम कविताएँ बनाएँगे   हम आपको कविताओं के साथ बांधेंगे।   हमेशा अपनी आवाज सुनें   हम आपकी आवाज़ ग़ज़ल बनाएंगे।  ||   मंज़िलो से डरो मत   ट्रैफिक की समस्या से ना टूटे,   जब भी

Best hindi love shayari

 Hindi love shayari



प्रेम दुर्भाग्यपूर्ण है

  सभी बैठकें विभाजित हैं

  नज़र

  मित्रता सभी मित्रता में सबसे महान है!



  दिल टूट गया है और दर्द होता है

  यह दिल प्यार के लिए रोता है।

  जब आप दर्द महसूस करते हैं, तो आपको लगता है कि ……

  जब एक प्यार में होता है और दूसरा उसके दिल में



  धरती अजीब रंगों से भरी है,

  इन रंगों को रंगीन होना चाहिए,

  हम सभी से प्यार करेंगे लेकिन…

  मानव की आंखों में नुकसान



  आपके प्यार ने हमें हँसना सिखाया है,

  आपके प्यार ने हमें रुला दिया है

  प्यार में पड़े लोग धरती को भूल जाते हैं,

  हम आपके प्यार को भूल गए हैं।




  रेत पर कभी शब्द न लिखें,

  रेत में नाम नहीं रहता,

  लोग कहते हैं हम पत्थर दिल हैं,

  लेकिन पत्थर पर लिखे शब्द गायब नहीं होते।



  काश, वह इस दिल की लालसा को समझ पाता,

  इसलिए, हम अशिष्टता महसूस नहीं करेंगे,

  उनकी अवमानना ​​भी हमें स्वीकार्य थी,

  जैसे ही हम समझ गए।



  हर कोई आपके लिए महत्वपूर्ण नहीं है,

  खास बात यह है कि यह कभी पास नहीं हुआ,

  विश्वास न हो तो चांद को ही देख लो

  अन्यथा दूरी नहीं दिखाई जाती है।



  वह हमें रुला देता है, हम दुखी नहीं होते,

  वह हमें भूल जाता है, हमें कोई दुख नहीं है,

  जिस दिन हम भूल गए,

  समझें कि हम इस दुनिया में नहीं हैं।



  जब कोई इतना खास हो जाता है,

  इसके बारे में सोचकर एक एहसास हो जाता है,

  इसलिए भगवान से उसे जीवन देने के लिए कहें,

  इससे पहले कि आप एक और आत्मा बन जाएं।



  मैं उनसे कल फिर सड़क पर मिला,

  अनिच्छा के अलावा, आँखों में बात थी,

  मैंने सोचा कि यह इस तरह था ...।

  मुझे नहीं पता कि यह किस दिन था और रात कब थी।



  आशीर्वाद के लिए मत पूछो या कुछ भी मत पूछो ...

  कोई शिकायत या प्रतिनिधित्व नहीं…

  जब भी वह "भगवान" से पहले अपना सिर झुकाता है

  हमन ई डार्लिंग बस “आपकी” ख़ुशी की कामना…



  हम मरने के लिए भी जीएंगे

  बजी जलती शमा उन्हें भी जला देगी

  अपने प्यार की कसम

  जिस दिन हम पृथ्वी छोड़ देंगे

  एक बार आप रो पड़ेंगे



  संदेश तो एक बहाना था

  उद्देश्य आपको याद दिलाना था

  इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको क्या याद है या नहीं

  लेकिन मैं तुम्हें याद करता हूं

  यही सब हमें आपको बताना था



  रोती हुई आँखें देखती रहती हैं,

  न चाहते हुए भी प्यार

  हम उन सपनों को क्यों देखते हैं,

  किसकी छुट्टी का इंतजार है?



  क्या रिश्तों को पूरा करने की जरूरत है,

  प्यार क्या है जो कभी असफल नहीं होता?

  प्यार एक शांत एहसास है

  मुझे आपको क्या महसूस करना है!



  जीवन केवल कोशिश करता है

  जो हर जगह जाना जानता है।

  हर कोई कुछ पाकर मुस्कुराता है,

  ज़िन्दगी किसी के लिए है जो तब भी मुस्कुरा सकता है जब उसने अपना सब कुछ खो दिया हो।



  होंठ जो बोले नहीं

  आँखें हिल जाती हैं

  दुनिया में खुद को कैसे छुपाया जाए

  सभी बीट अपना नाम लेते हैं



  उसकी याद में सब कुछ भुला दिया जाता है

  चिराग खुशी से बुझ गया

  हम उनके हाथों मर जाएंगे

  उसने मौत पर दांव लगाया



  इसे एक क्षण में मत तोड़ो।

  इसे भूल जाओ दोस्त, हम वहां नहीं हैं…।

  तुम हमें भूल जाओ, इसका कोई मतलब नहीं है… ..

  क्योंकि आप हमें भूल जाते हैं, हम इतने बुरे नहीं हैं ...



  स्मृति में, आपका अकेला व्यक्ति बैठा है

  तुम्हारे बिना, तुम्हारे पति बैठे हैं

  हो सकता है कि आपकी दुनिया में अंधेरा हो

  यही कारण है कि हमारा दिल जल रहा है ...



  मेरे भाई ने अपना दिल बताना बंद कर दिया,

  हम गहरी बंद कर दिया,



  आपने एसएमएस भेजना क्यों बंद कर दिया,

  फोन चार्ज करना बंद करें।



  यह प्यार भी एक अद्भुत एहसास है ...

  अल्ज़फ़ान की तुलना में अधिक दिखाई देता है ...

  हर मिनट वह अपने दुख और खुशी के बारे में चिंतित रहती है ...

  हम इस भावना के साथ जीने में गर्व महसूस करते हैं ...



  मुजे खामोश कहो मुझे तेरा साथ में,

  तन्हा है मेरा हाथ तेरे हाथ में ...

  जूनून-ए-इश्क क्या तेरी ही सुगत,

  मुजे जेने के लिए तेरी ही ज़ात है… !!



  अन्खो ने एक उत्तर देने वाले मिल्कर को डेखो को देखा

  हमरे दिल से दिल दूधकर को देखो

  सारे जहाँ की खुशियाँ तेरे दमण में मेरे रचे दिन

  हमरे प्यार बराबर अउ करक से कू देखो…।  !!



  इका तोह फूल बन जौन,

  तुमहारी ज़िंदगी का आसूल बन जाऊ,

  सुने है रीत पे चल के मुझे जते हो,

  कहो टू अबकी बार ज़मीन की भूल बन जाऊ,

  बाहुत नायब होत है जिन्हे तुम अपना कहे हो,

  इज्जत करते हैं मुख्य भई है क़दर अनमोल बन जाऊ



  इक आस, इक एहसा, मेरि सोच या बस तू,

  एक सोरल, इक मजल, तुम्हार ख्याल नोमा तुस,

  एक बाट, एके शम, ठुमरा सठ या बस बस तू,

  एक दुआ, इक फ़रियाद, तुम्हारी यार या बस बस,

  मेरा जूनून, मेरा सुकून बस तू या बस तू।



  है दिल का क्या मानो इक कम कर दो

  एक होना-नाम सी मोहब्बत मेरे नाम करदो

  इमेरी ज़ात प्र फ़क़त इतना अहसान कर दो

  किसि दिन सब कोउ मिल्यो, नांम शम कर दो .. !!



  मेरे दिल में इक धड़कन तेरी है,

  हमें धडकन की कसम तू ज़िंदगी मेरी है,

  मेरी इक सास में इक सांसे तेरी हैं,

  वो सों जो रुक जाऊं क्यूं मुट मेरी है।



  मैं नहीं जानता कि आपके साथ क्या करना है,

  यद बहोत आटी है दिन या मुझे परेशान,

  काल जाब दे खा मन सपना मेरा,

  तभे हमका हाय हाथ थां मेरे हाथ



  मुख्य मुहब्बत हुँ मुहब्बत करके देख

  मुख्य मुहब्बत न दुन से कीन्हा .. !!

  मुख्य मुस्कुरहट हुन मुजे हमसा केर देख

  ना सहजन तेरे हंटन प्रति केहना .. !!

  मुख्य खुश्बू हु मुजे मेहसुस करके देख

  ना मेहकूँ तेरी ज़िन्दगी मुख्य से कीन्हा .. !!

  मुख्य मंद हं मुजे सूर्य केर देख,

  ना ढाकूं तेरे दिल में काहन को .. !!

  हुन हाई स्कूल हुन मुजे लग केर देख,

  आप kehnaa के करीब हो सकता है ... !!

  मुख्य मुहब्बत हं मुज आपना कर देख

  बानू मुख्य तेरा ते काहेना…।  !!



  मेरे डार को भी देख लो,

  जेसे तेरे हुस्न को निगाहों का हक है

  मुजे भी ईके दिल दिया है खुदा ने

  मुजे को ई एक गुनाह का हक है।



  मुजसे अक्सर वो एक ही सलल पुछती है

  तम मुजे इतना प्यार क्यूं करे हो।?

  इकोयी जा कर बाता दे उको की,

  ज़िन्दगी भला किस किस को प्यार करता हूँ .. ??



  तेरी सादगी को निहारने का दिल करता है,

  तमाम उमर तेरे नाम पर दिल के कर्ता है

  एक मुकम्मल शायरी है तू कुदरत की,

  तुझे ग़ज़ल बनके जुबान पे लेन का दिल लगाता है



  Aaj bish me me tumhare sangindlela hai,

  सपना तू मेरी किटना सुहाना है,

  उ० — बरीश के कात्रे जो तेरे हूरों पे गिरे,

  अन कट्र्रों को आप ही होटन से यूथाना है।

Comments

Popular posts from this blog

Best hindi dosti ( friendship ) shayari

Best hindi dosti ( friendship ) shayari  शत्रु कौन है?   जिसका कोई दोस्त हो   संबंध होगा - जहां   चूक   पृथ्वी के लिए आकाश को मत छुओ,   जीवन जीने के लिए सुख की आवश्यकता नहीं है   भाग्य मेरे दोस्त में बदल जाएगा   मुस्कुराना सीखें और कारण न देखें।   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   आज रात रुखसत उनकी शादी होगी   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   आप चंद्रमा के सितारे हो सकते हैं   आकाश में   घर हमारा है   लोग इसे दूर से देखते हैं   नज़दीकी नज़र रखना हमारा सौभाग्य था।   कौन जानता है कि मौत का संदेश कब आएगा,   जिंदगी की आखिरी शाम आये,   हम उस रात का इंतजार करते हैं   जब हमारा जीवन किसी और के लिए व्यतीत होता है ।।   भगवान का प्रावधान कभी कम नहीं रहा,   क्या क्रैश एक निर्णय नहीं है,   जीत से दूर रखें   क्योंकि जीतने का कोई विकल्प नहीं है।…   चांडाल किसके लिए काम करता है   कल क्या करना है और कौन महाकाल को समर्पित है   ...   जो दिल से नहीं जाना जाता;   कौन जानता है कि क्या निर्दोष निर्दोष होंगे?   पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;   इ

Hindi dard shayari

  चलो, मेरे दोस्त, अब मैं इस चमन में नहीं रहूंगा   अगर हम बात करते हैं, तब भी हम इसे सहन कर सकते हैं, हमें कटौती करने का कोई अधिकार नहीं है।   "मैं एक बार रब्बी के रूप में आपकी सेवा करना चाहता था, जहाँ मैंने आपको फोन नहीं किया,"   तुमने ऐसा क्या पाया जो मुझे दुख पहुंचा हो?  वे कहते थे कि आपसे मिलना कोई गांव नहीं है   "अब मैं यह सोचकर घर जाता हूं कि इस साहिल की कोई सीमा नहीं है,"   अगर धुंडुगा ने उसे इस दृष्टि से नहीं पाया, तो अब कोई दृष्टि नहीं होगी ”   अपने भाग्य पर गर्व मत करो   समय बदल रहा है,   वह आपको हमेशा के लिए, अकेले में सुनेगा।   क्या ईश्वर तुम्हारा है, हमारा नहीं?   मुझे लगा कि बुलबुल मेरे ख्याल से एक पेड़ पर बैठी है।   यारा मेरा प्यार तुम्हें रुला देता है।   हम जीत पर नजर रखते हैं,   और हम भीड़ को एक प्रभाव देखा है,   यू ने किसी और से मुस्कुराहट का वादा किया, लेकिन हम भी अपने हाथों में समुद्र रखते हैं।   बड़ी मुश्किल से टूटने के बाद,   मैं मुस्कान के बाद भी रोता हूं   मैं हालांकि तुम्हारे साथ प्यार में था   आप अक्सर अपने पीछे महसूस करते हैं   मैं अभी भी

Latest love shayari in Hindi,

  Latest love shayari in Hindi Love status वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।   पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...   उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।   और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………   मैं प्यार करने वालों को सलाम करता हूं   और जो सड़क पर बचे हैं, उनके लिए हमरा पेगाम है,   "मुझसे वादा करो, तो तुम बेहतर महसूस करते हो,   अन्यथा आप भगवान की खातिर एक आदमी के जीवन को बर्बाद नहीं करेंगे।  "   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   रात को रुखसात होगी उनकी बारात,   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   रात को रुखसात होगी उनकी बारात,   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   जो दिल से नहीं जाना जाता;   कौन जानता है कि निर्दोष निर्दोष होगा या नहीं   पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;   कैसे करें तूफान, क्या जानते हैं आप ……………   मैं प्यार करने वालों को सलाम करता हूं   और जो सड़क पर बचे हैं, उनके लिए हमरा पेगाम है,   "मुझसे वादा