Skip to main content

Latest hindi romantic shayari

  उस बेवफाई से हमारा मथा क्या करेगा…   अगर तुम मेरी आँखों को देखो, मैं अपनी आँखें ले जाऊँगा ...   चलो उसे मेरी कब्र में एक दीपक जला ...   आप एक परिपक्व दोस्त हैं ... वह अपना हाथ जला देगा।   वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।   पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...   उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।   और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………   ऐसा मोती सभी समुद्रों में नहीं पाया जाता है,   मैं ऐसी चीज़ माँगता हूँ जो गलत नहीं है,   यदि आप संयोग से लिखते हैं, तो आप मेरा पाएंगे,   कुछ यादृच्छिक के लिए भुगतान करके ...   इसमें जो कुछ है, उसमें जादू है,   मुझे दिन-रात याद आती है,   जब मैंने कल रात एक सपना देखा,   यहां तक ​​कि जब उसका हाथ मेरे हाथ में था ...   कौन कहता है कि हम इसके बिना मर जाते   हम समुद्र हैं, हम समुद्र में जाएंगे   वे प्यार के बंडल के लिए तरसेंगे   हम प्यार के बादल हैं ... किसी और पर बारिश होगी।   कविताएँ, हम कविताएँ बनाएँगे   हम आपको कविताओं के साथ बांधेंगे।   हमेशा अपनी आवाज सुनें   हम आपकी आवाज़ ग़ज़ल बनाएंगे।  ||   मंज़िलो से डरो मत   ट्रैफिक की समस्या से ना टूटे,   जब भी

Latest hindi romantic shayari

 


उस बेवफाई से हमारा मथा क्या करेगा…

  अगर तुम मेरी आँखों को देखो, मैं अपनी आँखें ले जाऊँगा ...

  चलो उसे मेरी कब्र में एक दीपक जला ...

  आप एक परिपक्व दोस्त हैं ... वह अपना हाथ जला देगा।



  वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।

  पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...


  उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।

  और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………



  ऐसा मोती सभी समुद्रों में नहीं पाया जाता है,

  मैं ऐसी चीज़ माँगता हूँ जो गलत नहीं है,


  यदि आप संयोग से लिखते हैं, तो आप मेरा पाएंगे,

  कुछ यादृच्छिक के लिए भुगतान करके ...



  इसमें जो कुछ है, उसमें जादू है,

  मुझे दिन-रात याद आती है,

  जब मैंने कल रात एक सपना देखा,

  यहां तक ​​कि जब उसका हाथ मेरे हाथ में था ...



  कौन कहता है कि हम इसके बिना मर जाते

  हम समुद्र हैं, हम समुद्र में जाएंगे

  वे प्यार के बंडल के लिए तरसेंगे

  हम प्यार के बादल हैं ... किसी और पर बारिश होगी।



  कविताएँ, हम कविताएँ बनाएँगे

  हम आपको कविताओं के साथ बांधेंगे।


  हमेशा अपनी आवाज सुनें

  हम आपकी आवाज़ ग़ज़ल बनाएंगे।  ||



  मंज़िलो से डरो मत

  ट्रैफिक की समस्या से ना टूटे,


  जब भी आपको अपने जीवन में किसी की आवश्यकता होती है,

  मत भूलो हम तुम्हारे हो सकते हैं



  और हम कुछ नहीं कह सकते, और हम कुछ भी नहीं कह सकते।

  एक-दूसरे को देखकर उनका निधन हो गया।

  यह सिलसिला कब तक चलेगा,

  वे सारा दिन सोचने में बिताते हैं।



  वह तुम्हें इस दिल में रखना चाहता है,

  आप सुंदर फूलों के साथ डूबना चाहते हैं,

  आपसे मिलने के बाद, हम सभी बकवास भूल गए,

  क्योंकि उन पलों में भी आपका चेहरा साफ नजर आता है।



  मेरी आंखों में आंसू आ गए

  फिर भी, आपको हँसते रहना होगा

  ये प्यार फिर क्या कहता है, दोस्तों

  आप जो कर रहे हैं उससे आपको छिपाना है…



  अपराध हमारे द्वारा किया गया था

  कुछ ने उनके रहस्यों को समझा और उन्हें समझा

  तब उसका हृदय और आत्मा अपने प्रेममय मार्ग में खो जाते हैं

  मुझे वे याद आते हैं जो हमें भूल गए




  दिल से दिल तक

  तो हमारे सपने भी सच होंगे,

  कांटों पर फूल नहीं खिलते,

  फूल कोई भी हो, नहीं तो कांटे!



  मैंने तुम्हें देखा है, मैंने तुम्हें प्यार किया है, मैंने तुम्हें दिल दिया है

  अब मेरे सामने आने के लिए इच्छा बहुत बड़ी है

  आप कुछ कहते हैं, मैं सहमत होना चाहता हूं

  सभी दूरियां और प्यार गायब हो जाता है, ……… ..



  हम इसे पसंद करते हैं या नहीं, हम इसे प्राप्त करते हैं

  देखना दो दिलों को मिलने का एक तरीका है

  यदि आप दो दिलों से मिलना चाहते हैं, तो आँखें उपलब्ध हैं ………।



  कभी - कभी ऐसा होता है

  प्रेम नशे में है।

  आपको क्या लगता है कि हम आपके बारे में नहीं सोच सकते

  लेकिन हम जो कुछ भी करते हैं, उसमें उनका उल्लेख है।



  कभी - कभी ऐसा होता है

  प्रेम नशे में है।

  आपको क्या लगता है कि हम आपके बारे में नहीं सोच सकते

  लेकिन हम जो कुछ भी करते हैं, उसमें उनका उल्लेख है।



  आँखों में पानी

  वह अच्छे लोगों की तरह है।

  बैठ जाओ

  क्या आपके पास भी यही मुद्दा है



  तुम कभी गुलाब नहीं देखते

  कभी अच्छा नहीं लगता

  तुम्हारी आंखें बहारें जैसी हैं

  मुझे पीना चाहिए या नहीं?

  मैं हकलाता हूं

  क्योंकि आपकी गली की हवा मुझे मदहोश कर सकती है



  जब आँखें चुप होती हैं तो वे बोलते हैं

  इसी से प्यार शुरू होता है

  यह आपके विचारों में खो गया है

  मैं उस दिन और रात को नहीं जानता …… ..




  काश तुम वहां होते

  मैं आईने में देखता हूं और देखता हूं,

  आप उनके सामने कुछ देर बैठें,

  जब वे आपको देख रहे हों तो यह जीवन अवश्य गुजारें।



  यदि आप फूल मांगते हैं, तो सालों तक प्रार्थना करें,

  उसके बाद बहुआ की कली अंकुरित हुई।


  स्वर्ग से कहीं,

  आपको इतना प्यार कहां से मिला?



  यदि आप फूल मांगते हैं, तो सालों तक प्रार्थना करें,

  उसके बाद बहुआ की कली अंकुरित हुई।


  स्वर्ग से कहीं,

  आपको इतना प्यार कहां से मिला?



  क्या आपको याद है कि मुझे तकलीफ क्यों होती है?

  आप कब गए?  क्यों रो?

  दर्द होता है, जले हुए नमक की तरह।

  आप खुद भी नहीं जानते, कैसे भूल सकते हैं?



  जब भगवान ने प्यार किया हो सकता है,

  फिर वह भी कोशिश कर रहा होगा।

  हमारी स्थिति क्या है,

  स्तनपान प्रेम

  और भगवान आपको रोना चाहिए!



  बिना प्यार के जीवन क्या है,

  प्यार क्या है जिसकी कोई याद नहीं है,

  आपके पास क्या यादें नहीं हैं

  और तुम्हारे पास क्या नहीं है !!!



  मैं तुम्हारे प्यार का चिराग हूं

  कभी-कभी मैं बंद हो जाऊंगा ...


  आज आप मेरे प्रकाश के बारे में शिकायत करें

  कल मैं तुम्हें अंधेरे में याद करूंगा ...



  टूटे हुए सपने नहीं सुने जाते,

  आपका रिश्ता अभी तक नहीं टूटा है,

  आप इसे नहीं पा सकते,

  लेकिन यह दिल मेरी नहीं सुन रहा है।



  खुशबू आपकी भावना है

  आप जो कुछ भी करते हैं, वह मुझे बंद कर देता है

  हवा आने में बहुत समय लगता है

  मैंने साँस लेने से पहले तुम्हें याद किया !!!



  अगर आपकी आंखें ऊंची हैं तो आप आशीर्वाद हैं

  नीचे और फिर वहीं हो

  जब वह उठा तो वह खाता बन गया

  वह उठ खड़ा हुआ और आदम को नमन किया ...



  प्रतीक्षा अब खो गई है,

  शांति एक आदत बन गई है,

  किसी से कोई समस्या या शिकायत नहीं थी,

  अगर प्यार है,

  अकेले उनका क्या हुआ ..!



  सबका दिल सच्चा है!

  फिर हर कोई इस पर विश्वास क्यों नहीं कर सकता है !!

  कोई भी व्यक्ति कितना भी आम क्यों न हो…।!

  वे वास्तव में किसी या किसी और के लिए विशेष हैं !!



  चंद्रमा को चमकने से रोकने के लिए कहें

  तारों को चमक छोड़ने के लिए कहें

  तुम मुझे देखने मत आओ

  मुझे अपनी यादें बताओ, मुझे सताना बंद करो!



  उसे लगा कि नींद प्यार में उड़ जाती है

  उसे लगा कि नींद प्यार में उड़ जाती है

  काश कोई हमसे भी प्यार करता

  क्योंकि हम बहुत सोते हैं



  यह दिन और रात नहीं है।

  यह अस्थायी क्षण नहीं है।

  मृत्यु हमें आपकी यादों से अलग कर सकती है।

  मृत्यु का कोई कारण नहीं है



  आदमी प्यार में इतना क्यों है,

  एक पल के लिए भी इंतज़ार ख़राब हो जाता है

  लगता है तुम्हारी प्यारी भी,

  और आपको एक अजनबी द्वारा परेशान किया जा रहा है ...

Comments

Popular posts from this blog

Best hindi dosti ( friendship ) shayari

Best hindi dosti ( friendship ) shayari  शत्रु कौन है?   जिसका कोई दोस्त हो   संबंध होगा - जहां   चूक   पृथ्वी के लिए आकाश को मत छुओ,   जीवन जीने के लिए सुख की आवश्यकता नहीं है   भाग्य मेरे दोस्त में बदल जाएगा   मुस्कुराना सीखें और कारण न देखें।   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   आज रात रुखसत उनकी शादी होगी   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   आप चंद्रमा के सितारे हो सकते हैं   आकाश में   घर हमारा है   लोग इसे दूर से देखते हैं   नज़दीकी नज़र रखना हमारा सौभाग्य था।   कौन जानता है कि मौत का संदेश कब आएगा,   जिंदगी की आखिरी शाम आये,   हम उस रात का इंतजार करते हैं   जब हमारा जीवन किसी और के लिए व्यतीत होता है ।।   भगवान का प्रावधान कभी कम नहीं रहा,   क्या क्रैश एक निर्णय नहीं है,   जीत से दूर रखें   क्योंकि जीतने का कोई विकल्प नहीं है।…   चांडाल किसके लिए काम करता है   कल क्या करना है और कौन महाकाल को समर्पित है   ...   जो दिल से नहीं जाना जाता;   कौन जानता है कि क्या निर्दोष निर्दोष होंगे?   पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;   इ

Hindi dard shayari

  चलो, मेरे दोस्त, अब मैं इस चमन में नहीं रहूंगा   अगर हम बात करते हैं, तब भी हम इसे सहन कर सकते हैं, हमें कटौती करने का कोई अधिकार नहीं है।   "मैं एक बार रब्बी के रूप में आपकी सेवा करना चाहता था, जहाँ मैंने आपको फोन नहीं किया,"   तुमने ऐसा क्या पाया जो मुझे दुख पहुंचा हो?  वे कहते थे कि आपसे मिलना कोई गांव नहीं है   "अब मैं यह सोचकर घर जाता हूं कि इस साहिल की कोई सीमा नहीं है,"   अगर धुंडुगा ने उसे इस दृष्टि से नहीं पाया, तो अब कोई दृष्टि नहीं होगी ”   अपने भाग्य पर गर्व मत करो   समय बदल रहा है,   वह आपको हमेशा के लिए, अकेले में सुनेगा।   क्या ईश्वर तुम्हारा है, हमारा नहीं?   मुझे लगा कि बुलबुल मेरे ख्याल से एक पेड़ पर बैठी है।   यारा मेरा प्यार तुम्हें रुला देता है।   हम जीत पर नजर रखते हैं,   और हम भीड़ को एक प्रभाव देखा है,   यू ने किसी और से मुस्कुराहट का वादा किया, लेकिन हम भी अपने हाथों में समुद्र रखते हैं।   बड़ी मुश्किल से टूटने के बाद,   मैं मुस्कान के बाद भी रोता हूं   मैं हालांकि तुम्हारे साथ प्यार में था   आप अक्सर अपने पीछे महसूस करते हैं   मैं अभी भी

Latest love shayari in Hindi,

  Latest love shayari in Hindi Love status वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।   पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...   उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।   और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………   मैं प्यार करने वालों को सलाम करता हूं   और जो सड़क पर बचे हैं, उनके लिए हमरा पेगाम है,   "मुझसे वादा करो, तो तुम बेहतर महसूस करते हो,   अन्यथा आप भगवान की खातिर एक आदमी के जीवन को बर्बाद नहीं करेंगे।  "   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   रात को रुखसात होगी उनकी बारात,   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   रात को रुखसात होगी उनकी बारात,   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   जो दिल से नहीं जाना जाता;   कौन जानता है कि निर्दोष निर्दोष होगा या नहीं   पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;   कैसे करें तूफान, क्या जानते हैं आप ……………   मैं प्यार करने वालों को सलाम करता हूं   और जो सड़क पर बचे हैं, उनके लिए हमरा पेगाम है,   "मुझसे वादा