Skip to main content

Latest hindi romantic shayari

  उस बेवफाई से हमारा मथा क्या करेगा…   अगर तुम मेरी आँखों को देखो, मैं अपनी आँखें ले जाऊँगा ...   चलो उसे मेरी कब्र में एक दीपक जला ...   आप एक परिपक्व दोस्त हैं ... वह अपना हाथ जला देगा।   वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।   पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...   उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।   और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………   ऐसा मोती सभी समुद्रों में नहीं पाया जाता है,   मैं ऐसी चीज़ माँगता हूँ जो गलत नहीं है,   यदि आप संयोग से लिखते हैं, तो आप मेरा पाएंगे,   कुछ यादृच्छिक के लिए भुगतान करके ...   इसमें जो कुछ है, उसमें जादू है,   मुझे दिन-रात याद आती है,   जब मैंने कल रात एक सपना देखा,   यहां तक ​​कि जब उसका हाथ मेरे हाथ में था ...   कौन कहता है कि हम इसके बिना मर जाते   हम समुद्र हैं, हम समुद्र में जाएंगे   वे प्यार के बंडल के लिए तरसेंगे   हम प्यार के बादल हैं ... किसी और पर बारिश होगी।   कविताएँ, हम कविताएँ बनाएँगे   हम आपको कविताओं के साथ बांधेंगे।   हमेशा अपनी आवाज सुनें   हम आपकी आवाज़ ग़ज़ल बनाएंगे।  ||   मंज़िलो से डरो मत   ट्रैफिक की समस्या से ना टूटे,   जब भी

Hindi dard shayari

 


चलो, मेरे दोस्त, अब मैं इस चमन में नहीं रहूंगा

  अगर हम बात करते हैं, तब भी हम इसे सहन कर सकते हैं, हमें कटौती करने का कोई अधिकार नहीं है।


  "मैं एक बार रब्बी के रूप में आपकी सेवा करना चाहता था, जहाँ मैंने आपको फोन नहीं किया,"

  तुमने ऐसा क्या पाया जो मुझे दुख पहुंचा हो?  वे कहते थे कि आपसे मिलना कोई गांव नहीं है


  "अब मैं यह सोचकर घर जाता हूं कि इस साहिल की कोई सीमा नहीं है,"

  अगर धुंडुगा ने उसे इस दृष्टि से नहीं पाया, तो अब कोई दृष्टि नहीं होगी ”


  अपने भाग्य पर गर्व मत करो

  समय बदल रहा है,

  वह आपको हमेशा के लिए, अकेले में सुनेगा।

  क्या ईश्वर तुम्हारा है, हमारा नहीं?



  मुझे लगा कि बुलबुल मेरे ख्याल से एक पेड़ पर बैठी है।

  यारा मेरा प्यार तुम्हें रुला देता है।



  हम जीत पर नजर रखते हैं,

  और हम भीड़ को एक प्रभाव देखा है,

  यू ने किसी और से मुस्कुराहट का वादा किया, लेकिन हम भी अपने हाथों में समुद्र रखते हैं।



  बड़ी मुश्किल से टूटने के बाद,

  मैं मुस्कान के बाद भी रोता हूं


  मैं हालांकि तुम्हारे साथ प्यार में था

  आप अक्सर अपने पीछे महसूस करते हैं


  मैं अभी भी उस व्यक्ति को अपने अंदर खोज रहा हूं,

  देखने में क्या खो जाता है



  बड़ी मुश्किल से टूटने के बाद,

  मैं मुस्कान के बाद भी रोता हूं


  मैं हालांकि तुम्हारे साथ प्यार में था

  आप अक्सर अपने पीछे महसूस करते हैं


  मैं अभी भी उस व्यक्ति को अपने अंदर खोज रहा हूं,

  देखने में क्या खो जाता है



  मैं आपकी दोस्ती को नहीं गिन सकता,

  मेरे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया गया,

  हमने आपके विचारों को जागृत रखा है,

  और आपने कभी सोने का सपना नहीं देखा था



  मैं आपकी दोस्ती को नहीं गिन सकता,

  मेरे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया गया,

  हमने आपके विचारों को जागृत रखा है,

  और आपने कभी सोने का सपना नहीं देखा था



  चाँद ने सूरज को प्यार किया होगा, इसलिए चाँद को भी गिनना होगा

  यह संभव है कि चंद्रमा बेवफाई का कारण बने, इसलिए सूर्य अग्नि है




  उसे कल याद आने लगा

  स्वस्थ जीवन जीने की इच्छा भी बढ़ी,


  लेकिन अगर आप किसी दूसरे व्यक्ति का नाम सुनते हैं,

  अमावस जीवन में एक बार फिर से काला हो गया था



  बिल्डर एक दिल का ग्लास बना देगा।

  पूल के हाथ में एक घाव होगा।

  जब B ने उसके हाथ देखे,

  वह हमारे बारे में सोच सकता था



  आपकी याददाश्त को भुलाने के लिए सिगरेट जलाई गई

  लेकिन कंबख्त धुले ने आपकी तस्वीर बनाई



  वह जीवन में एक कहानी के रूप में आया,

  वह मेरे जीवन में चाँद बनकर आया,

  हम दृष्टि में रहते हैं,

  वे अक्सर पानी की तरह अपनी आँखों से बाहर आते हैं :(




  उसे कल याद आने लगा

  तम्मना का जीवन फिर से पनपा,


  लेकिन अगर आप किसी दूसरे व्यक्ति का नाम सुनते हैं,

  अमावस जीवन में फिर से काला हो जाता है!



  मुझे किसी के बारे में क्या अच्छा लगा

  उनकी प्रतीक्षा कर रहा हूं,

  हम क्या जानते हैं, हम भूल जाएंगे,

  मेरा दोष मेरा नहीं था।

  जो किसी प्रेमी से प्रेम करती थी



  मेरे सपने ने उम्मीदें क्यों बढ़ाईं ...

  अगर तुम मेरा दिल जलाना चाहते थे तो तुमने अपना दिल क्यों लगाया ।।

  अगर हमें इस रास्ते को पार करना है तो हमें…

  तो मैंने अपना प्यार क्यों जिया ।।




  बिल्डर एक दिल का ग्लास बना देगा।

  पूल के हाथ में एक घाव होगा।

  जब B ने उसके हाथ देखे,

  वह हमारे बारे में सोच सकता था!



  दवा दर्द करती है

  हे मेरी रानी, ​​मुझे किसने दंड दिया है?

  मान लीजिए आपने मुझे जीवन भर के लिए छोड़ दिया

  फिर भी, भगवान से हंसी के लिए प्रार्थना करें




  हमें गुलशन की इच्छा फूलों से सजी थी,

  लेकिन जीवन के बगीचे में कांटे खिलते हैं।

  यहां कोई आपको नहीं बता सकता है,

  जिसके साथ हमें अपने दिल का दर्द साझा करना चाहिए



  मेरे दिल से मत पूछो

  आपका दिल भी टूट जाएगा

  इसलिए अपने दिल का दर्द किसी को न बताएं

  यह सुनकर अकेलेपन के आंसू छलक पड़े



  यह क्या है और आप क्या समझते हैं?

  सभी रहस्य उजागर नहीं होते हैं,

  कभी-कभी अकेलेपन को देखते हुए,

  कैसे सबको रुलाया जाए



  यह क्या है और आप क्या समझते हैं?

  सभी रहस्य उजागर नहीं होते हैं,

  कभी-कभी अकेलेपन को देखते हुए,

  कैसे सबको रुलाया जाए



  दवा दर्द करती है

  हे मेरी रानी, ​​मुझे किसने दंड दिया है?

  मान लीजिए आपने मुझे जीवन भर के लिए छोड़ दिया

  फिर भी, भगवान से हंसी के लिए प्रार्थना करें



  दवा दर्द करती है

  हे मेरी रानी, ​​मुझे किसने दंड दिया है?

  मान लीजिए आपने मुझे जीवन भर के लिए छोड़ दिया

  फिर भी, भगवान से हंसी के लिए प्रार्थना करें




  मेरे दिल से मत पूछो

  आपका दिल भी टूट जाएगा

  इसलिए अपने दिल का दर्द किसी को न बताएं

  यह सुनकर, अकेलेपन के आँसू भी निकल आए…



  इश्क ने दर्द देकर हमें रुला दिया

  जो मर गया था वो हमें भूल गया

  हम बस उनकी यादों में बसते थे

  लेकिन उन्होंने यादें…



  यह क्या है और आप क्या समझते हैं?

  सभी रहस्य उजागर नहीं होते हैं,

  कभी-कभी अकेलेपन को देखते हुए,

  कैसे सबको रुलाया जाए



  कोई रो रहा है

  गुप्त रूप से रोता है,

  जो हमारे लिए विलाप करते हैं वे हमारे लिए रोते हैं,

  यह मरने के लिए मजेदार है, दोस्तों ...

  जब हत्यारा भी नीचे आया तो वह रोया।



  आप कहीं भी उसकी यादों को छिपा नहीं सकते,

  उनके चेहरे पर मुस्कान कभी नहीं भूल जाएगी,

  अगर मैं बस दूर चला गया था, मैं उसकी याद के बारे में सब भूल गया होता,

  लेकिन मैं इस टूटे हुए दिल का वर्णन नहीं कर सकता।



  जीवन में बेवफाई,

  दुनिया को क्या मानना ​​चाहिए

  आधुनिक अर्थ है,

  कोई किसी के लिए क्यों मरेगा?

  भाई को धोखा देने वाला भाई

  प्रशंसकों से कोई उम्मीद नहीं थी,

  मान लीजिए कि यह समय कल है,

  लेकिन प्रेम कहीं जीवित है।



  यह जल्दी से जीवन गुजरता है

  न बारिश है, न बारिश है,

  इस तरह आपकी याद आती है,

  नींद नहीं लेकिन रात गुजरती है।



  लोग इसे अपने लिए करते हैं और चलते हैं

  वे अपने प्रियजनों के साथ बंधन तोड़ते हैं और उनसे जुड़ते हैं

  हम एक फूल नहीं चुन सकते,

  कितने निर्दोष लोगों ने उनका दिल तोड़ा।



  धरती पर ऐसा कोई नहीं है जो किसी के लिए कुछ भी करे,

  मरने वाले सभी लोग नश्वर नहीं होते,

  हाय ... मौत की बात तो बहुत दूर है,

  यहां जीवन है, फिर भी कोई याद नहीं करता।



  उनकी याद में हम पागल हो गए,

  वह हमारे सामने बदली हुई थी,

  शायद अब वे एक नए प्यार के साथ प्यार में हैं,

  क्योंकि उसकी नजर में बुजुर्ग हैं।



  अपना चेहरा कभी मत भूलना,

  आप अपनी यादों को दबा नहीं सकते,

  आखिरकार मेरी जान चली जाएगी

  लेकिन दिल में कोई और नहीं रह सकता।



  मैं निजी तौर पर शिकायत करूंगा,

  मैं जंगल भर दूंगा,

  जब भी मैं चाहूं आप इसे नहीं पा सकते हैं,

  लेकिन जब भी मैं चाहता हूं मुझे तुम्हारी याद आती है।



  अगर उसने पूछा, हम जीवित रहेंगे,

  लेकिन उनके मकसद अलग थे,

  जब पूछा गया, तो प्यार के सभी संकेत वापस आ गए

  लेकिन समर्पण के समय उनके वादे कुछ और थे।



  हम एक बार प्यार में पड़ गए,

  यह कोई बात नहीं थी,

  उस समय जीवन बदल गया

  जब उसने कहा अरे, मैं मजाक कर रहा था ...



  जब आँसू करते हैं

Comments

Popular posts from this blog

Best hindi dosti ( friendship ) shayari

Best hindi dosti ( friendship ) shayari  शत्रु कौन है?   जिसका कोई दोस्त हो   संबंध होगा - जहां   चूक   पृथ्वी के लिए आकाश को मत छुओ,   जीवन जीने के लिए सुख की आवश्यकता नहीं है   भाग्य मेरे दोस्त में बदल जाएगा   मुस्कुराना सीखें और कारण न देखें।   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   आज रात रुखसत उनकी शादी होगी   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   आप चंद्रमा के सितारे हो सकते हैं   आकाश में   घर हमारा है   लोग इसे दूर से देखते हैं   नज़दीकी नज़र रखना हमारा सौभाग्य था।   कौन जानता है कि मौत का संदेश कब आएगा,   जिंदगी की आखिरी शाम आये,   हम उस रात का इंतजार करते हैं   जब हमारा जीवन किसी और के लिए व्यतीत होता है ।।   भगवान का प्रावधान कभी कम नहीं रहा,   क्या क्रैश एक निर्णय नहीं है,   जीत से दूर रखें   क्योंकि जीतने का कोई विकल्प नहीं है।…   चांडाल किसके लिए काम करता है   कल क्या करना है और कौन महाकाल को समर्पित है   ...   जो दिल से नहीं जाना जाता;   कौन जानता है कि क्या निर्दोष निर्दोष होंगे?   पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;   इ

Latest love shayari in Hindi,

  Latest love shayari in Hindi Love status वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।   पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...   उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।   और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………   मैं प्यार करने वालों को सलाम करता हूं   और जो सड़क पर बचे हैं, उनके लिए हमरा पेगाम है,   "मुझसे वादा करो, तो तुम बेहतर महसूस करते हो,   अन्यथा आप भगवान की खातिर एक आदमी के जीवन को बर्बाद नहीं करेंगे।  "   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   रात को रुखसात होगी उनकी बारात,   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   रात को रुखसात होगी उनकी बारात,   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   जो दिल से नहीं जाना जाता;   कौन जानता है कि निर्दोष निर्दोष होगा या नहीं   पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;   कैसे करें तूफान, क्या जानते हैं आप ……………   मैं प्यार करने वालों को सलाम करता हूं   और जो सड़क पर बचे हैं, उनके लिए हमरा पेगाम है,   "मुझसे वादा