Skip to main content

Latest hindi romantic shayari

  उस बेवफाई से हमारा मथा क्या करेगा…   अगर तुम मेरी आँखों को देखो, मैं अपनी आँखें ले जाऊँगा ...   चलो उसे मेरी कब्र में एक दीपक जला ...   आप एक परिपक्व दोस्त हैं ... वह अपना हाथ जला देगा।   वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।   पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...   उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।   और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………   ऐसा मोती सभी समुद्रों में नहीं पाया जाता है,   मैं ऐसी चीज़ माँगता हूँ जो गलत नहीं है,   यदि आप संयोग से लिखते हैं, तो आप मेरा पाएंगे,   कुछ यादृच्छिक के लिए भुगतान करके ...   इसमें जो कुछ है, उसमें जादू है,   मुझे दिन-रात याद आती है,   जब मैंने कल रात एक सपना देखा,   यहां तक ​​कि जब उसका हाथ मेरे हाथ में था ...   कौन कहता है कि हम इसके बिना मर जाते   हम समुद्र हैं, हम समुद्र में जाएंगे   वे प्यार के बंडल के लिए तरसेंगे   हम प्यार के बादल हैं ... किसी और पर बारिश होगी।   कविताएँ, हम कविताएँ बनाएँगे   हम आपको कविताओं के साथ बांधेंगे।   हमेशा अपनी आवाज सुनें   हम आपकी आवाज़ ग़ज़ल बनाएंगे।  ||   मंज़िलो से डरो मत   ट्रैफिक की समस्या से ना टूटे,   जब भी

Latest love shayari in Hindi,

 Latest love shayari in Hindi

Love status


वह घर छोड़कर कॉलेज चला गया।

  पूरी सड़क ने उनका पीछा किया ...


  उन्होंने अक्सर हमारे प्यार को नकार दिया ………।

  और हमारी तस्वीर उनकी किताब से निकली ………



  मैं प्यार करने वालों को सलाम करता हूं

  और जो सड़क पर बचे हैं, उनके लिए हमरा पेगाम है,

  "मुझसे वादा करो, तो तुम बेहतर महसूस करते हो,

  अन्यथा आप भगवान की खातिर एक आदमी के जीवन को बर्बाद नहीं करेंगे।  "



  यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,

  रात को रुखसात होगी उनकी बारात,

  मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,

  मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...



  यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,

  रात को रुखसात होगी उनकी बारात,

  मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,

  मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...



  जो दिल से नहीं जाना जाता;

  कौन जानता है कि निर्दोष निर्दोष होगा या नहीं

  पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;

  कैसे करें तूफान, क्या जानते हैं आप ……………



  मैं प्यार करने वालों को सलाम करता हूं

  और जो सड़क पर बचे हैं, उनके लिए हमरा पेगाम है,

  "मुझसे वादा करो, तो तुम बेहतर महसूस करते हो,

  अन्यथा आप भगवान की खातिर एक आदमी के जीवन को बर्बाद नहीं करेंगे।  "




  यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,

  रात को रुखसात होगी उनकी बारात,

  मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,

  मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...




  आप चंद्रमा के सितारे हो सकते हैं

  आकाश में

  घर हमारा है

  लोग इसे दूर से देखते हैं

  नज़दीकी नज़र रखना हमारा सौभाग्य था।



  जो दिल से नहीं जाना जाता;

  कौन जानता है कि निर्दोष निर्दोष होगा या नहीं

  पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;

  कैसे करें तूफान, क्या जानते हैं आप ……………




  कौन कहता है कि हम इसके बिना मर जाते

  हम समुद्र हैं, हम समुद्र में जाएंगे

  वे प्यार के बंडल के लिए तरसेंगे

  हम प्यार के बादल हैं ... किसी और पर बारिश होगी।




  मजनू को लैला का एसएमएस नहीं मिला।

  तीन दिन से मजनू नहीं खाया।

  लैला के प्यार के लिए मजनू मरने वाला था

  और लैला बेटी एसएमएस जारी होने का इंतजार कर रही थी।




  कविताएँ, हम कविताएँ बनाएँगे

  हम आपको कविताओं के साथ बांधेंगे।


  हमेशा अपनी आवाज सुनें

  हम आपकी आवाज़ ग़ज़ल बनाएंगे।  ||




  बार-बार जीवन का कोई सहारा नहीं है,

  कोई भी एक से अधिक बार प्यार नहीं करता,

  जिसके पास भी है,

  वे फिर कभी खो नहीं जाते ...




  प्यार सबको जीना सिखाता है,

  वह वफ़ा के नाम से मौत सिखाता है।

  यदि आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे आज़माएं

  ज़ालिम सिखाता है सारा दर्द…




  दिल मुश्किल सवालों से डरता है

  पता करें कि दिल इतना अकेला क्यों है

  कोई किसी को ढूंढना नहीं चाहता

  यह दिल कुछ खोने से डरता है




  फोन मेरे जीवन का अहम हिस्सा बन गया

  आपने मुझे फोन पर पाया और यह एक नई प्रेम कहानी बन गई


  हम रोज फोन पर मिलते थे

  तुम मेरे दिल हो, मैं तुम्हारे दिल की रानी बन गई




  बिना देखे, मैंने तुम्हें हमेशा प्यार किया है,

  मैंने केवल एक बार यह अपराध किया है

  मुकद्दर तुम्हें मंजूर नहीं था

  यह सब जानकर मुझे उससे प्यार हो गया

  अगर मंजूर हुआ तो फूल फिर से खिल उठेंगे

  दो अलग दिल फिर से मिलेंगे

  यदि यह इस जन्म में उपलब्ध नहीं है, तो यह किया जाता है

  यह प्यार है, हम फिर से एक और जीवन में मिलेंगे!




  जब आँखें चुप होती हैं तो वे बोलते हैं

  इसी से प्यार शुरू होता है

  यह आपके विचारों में खो गया है

  मैं उस दिन और रात को नहीं जानता …… ..




  पल भर में समन मुस्कान के साथ आ जाता है

  आप जानते हैं कि हमारा गम कहां से आता है,

  मैं उस पल खड़ा हूँ,

  जब कोई कहता है, बैठो, अब मदद करो ………।




  काश तुम वहां होते

  मैं आईने में देखता हूं और देखता हूं,

  आप उनके सामने कुछ देर बैठें,

  जब वे आपको देख रहे हों तो यह जीवन अवश्य गुजारें।




  जब वे असली बात कहते हैं, तो वे एक सपना सुनते हैं।

  शिकायतें उन्हें अजीब लगता है ...

  हम उसे कितनी बार मिस करते हैं …………।

  और एक… .जो यह सब एक संयोग लगता है ………………



  मैं मंदिर में गाता हूं,

  मैं मस्जिद में प्रार्थना करता हूं,

  ईश्वर मनुष्य न हो

  इसलिए मैं आपको हर दिन एक एसएमएस भेजकर पाप करता हूं



  बिना प्यार के जीवन क्या है,

  प्यार क्या है जिसकी कोई याद नहीं है,

  आपके पास क्या यादें नहीं हैं

  और तुम्हारे पास क्या नहीं है !!!



  अच्छा मौसम और नमी

  आनंद की नदी होगी

  हमें आपसे मिलना पसंद आएगा

  यदि आपके पास समय है और हमें सात की आवश्यकता होगी



  सूर्य के उगने का आशीर्वाद दें

  मैंने तुम्हें एक फूल की खुशबू दी है

  हम कुछ भी देने में असमर्थ हैं,

  आपको एक हज़ार खुशियाँ देते हुए!



  प्रेम चोट का हिसाब नहीं रखता;

  हम सब खुशियाँ नहीं जानते थे,

  हम इसे कभी नहीं चाहते थे

  मैं भी तुमसे प्यार करता हूं

  लेकिन आपके लुक ने हमें दी है

  नीलामी ……… ..



  आप अपना हाथ किस स्थान पर रखते हैं,

  और आपका पसंदीदा अंत मेरा है।



  अपनी खुद की आँखों को देखें, और अद्भुत चीजें करें;

  आपके पास एक बार, सवाल उठता है,



  उसने सोचा कि वह उन्हें इस तरह भूल जाएगा,

  आप इसे देखने के बाद भी ध्यान दिया जाएगा

  लेकिन जब उसका चेहरा प्रकट हो गया,

  आपको लगता है कि आपने इसे एक बार देखा था, अगली बार भूल जाओ ...




  दिल का दर्द

  जानिए प्यार का रिवाज क्या है,

  लड़की को कितनी तकलीफ होती होगी,

  लड़की के पिता घर पर बैठे हैं।  ..



  छोड़ने के बाद,

  यह समुद्र आपसे सवाल भी पूछेगा

  आदमी कहां गया?

  जो प्रवेश करते हैं वे अकेले हैं,

  मुझे आपका नाम लिखने की आदत है ...




  मैंने सुना है कि वे जाते हैं और कहते हैं कि अब हम

  ... केवल आपके सपने सच होंगे,

  कोई उनसे कहे कि हमसे वादा करो,

  ............।  हम अपने जीवन के बाकी समय के लिए सोएंगे ...



  वह जीवन में एक कहानी के रूप में आया,

  वह मेरे जीवन में चाँद बनकर आया,

  हम दृष्टि में रहते हैं,

  वे अक्सर आँखों से पानी की तरह निकलते हैं ...



  कितनी दूर तक रिश्ता निभाया है

  हम हार गए हैं और हम अपने प्रियजनों को पा सकते हैं

  लोग कहते हैं कि मेरे दिल में दर्द है ...

  और शानदार मुस्कान से थक गए ...



  प्रेम दुर्भाग्यपूर्ण है

  सभी बैठकें विभाजित हैं

  नज़र

  मित्रता सभी मित्रता में सबसे महान है!


Love status, love shayari

Comments

Popular posts from this blog

Best hindi dosti ( friendship ) shayari

Best hindi dosti ( friendship ) shayari  शत्रु कौन है?   जिसका कोई दोस्त हो   संबंध होगा - जहां   चूक   पृथ्वी के लिए आकाश को मत छुओ,   जीवन जीने के लिए सुख की आवश्यकता नहीं है   भाग्य मेरे दोस्त में बदल जाएगा   मुस्कुराना सीखें और कारण न देखें।   यह पीड़ा की रात होगी और पीड़ा की,   आज रात रुखसत उनकी शादी होगी   मैं कई बार यह सोचकर उठता हूं,   मेरा सारा काम किसी ऐसे व्यक्ति के हाथों में होगा जो नहीं है ...   आप चंद्रमा के सितारे हो सकते हैं   आकाश में   घर हमारा है   लोग इसे दूर से देखते हैं   नज़दीकी नज़र रखना हमारा सौभाग्य था।   कौन जानता है कि मौत का संदेश कब आएगा,   जिंदगी की आखिरी शाम आये,   हम उस रात का इंतजार करते हैं   जब हमारा जीवन किसी और के लिए व्यतीत होता है ।।   भगवान का प्रावधान कभी कम नहीं रहा,   क्या क्रैश एक निर्णय नहीं है,   जीत से दूर रखें   क्योंकि जीतने का कोई विकल्प नहीं है।…   चांडाल किसके लिए काम करता है   कल क्या करना है और कौन महाकाल को समर्पित है   ...   जो दिल से नहीं जाना जाता;   कौन जानता है कि क्या निर्दोष निर्दोष होंगे?   पक्षी हवा के साथ घर उड़ गया;   इ

Hindi dard shayari

  चलो, मेरे दोस्त, अब मैं इस चमन में नहीं रहूंगा   अगर हम बात करते हैं, तब भी हम इसे सहन कर सकते हैं, हमें कटौती करने का कोई अधिकार नहीं है।   "मैं एक बार रब्बी के रूप में आपकी सेवा करना चाहता था, जहाँ मैंने आपको फोन नहीं किया,"   तुमने ऐसा क्या पाया जो मुझे दुख पहुंचा हो?  वे कहते थे कि आपसे मिलना कोई गांव नहीं है   "अब मैं यह सोचकर घर जाता हूं कि इस साहिल की कोई सीमा नहीं है,"   अगर धुंडुगा ने उसे इस दृष्टि से नहीं पाया, तो अब कोई दृष्टि नहीं होगी ”   अपने भाग्य पर गर्व मत करो   समय बदल रहा है,   वह आपको हमेशा के लिए, अकेले में सुनेगा।   क्या ईश्वर तुम्हारा है, हमारा नहीं?   मुझे लगा कि बुलबुल मेरे ख्याल से एक पेड़ पर बैठी है।   यारा मेरा प्यार तुम्हें रुला देता है।   हम जीत पर नजर रखते हैं,   और हम भीड़ को एक प्रभाव देखा है,   यू ने किसी और से मुस्कुराहट का वादा किया, लेकिन हम भी अपने हाथों में समुद्र रखते हैं।   बड़ी मुश्किल से टूटने के बाद,   मैं मुस्कान के बाद भी रोता हूं   मैं हालांकि तुम्हारे साथ प्यार में था   आप अक्सर अपने पीछे महसूस करते हैं   मैं अभी भी